TRADING NOW

recent
loading...

आइसक्रीम पिघलने पर अब नहीं है टेंशन की जरुरत,इस तरह ले सकेंगे मजा आइसक्रीम खाने का !!

आइसक्रीम पिघलने पिघलने के डर के कारण अब नहीं है आपको इसे जल्दी जल्दी खाने की जरूरत, इस रिसर्च की मदद से पूरी तरह से उठा सकेंगे अपनी आइसक्रीम लुत्फ़। 


जब भी आइसक्रीम का जिक्र होता है तो हमारे मुँह में पानी आ जाता है आप सभी के साथ भी बहुत बार ऐसा कुछ हुआ होगा की अचानक से आपके दिमाक में आइसक्रीम का ख्याल आ गया होगा और इसके बाद आप चाहकर भी अपने आपको नहीं रोक पाए होंगे।

boutique gelatos: Local lolly! Bengaluru is scooping up India ...

लेकिन आइसक्रीम को खाना तो सभी को पसंद है और आराम आराम से उसे खाते हुए उसका लुत्फ़ उठाना भी सभी को पसंद है।

Chocolate Avocado Ice Cream (Vegan) - Jessica in the Kitchen

लेकिन इन सभी के बावजूद बहुत बार ऐसा होता है जिसके कारण हम आइसक्रीम का लुत्फ़ आसानी से नहीं उठा पाते है।

Lactose Free Vanilla Ice Cream - Wild Wild Whisk


कुछ इन्ही कारणों में से एक जो बड़ा कारण है वो है आइसक्रीम का जल्दी से पिघल जाना और इसी के बारे में सोचते हुए हम अपनी आइसक्रीम को जल्दी जल्दी खत्म करने में ही लगे रहते है लेकिन आप सभी को बता दे की दरसल अब से आपको आइसक्रीम के पिघलें के बारे में सोच कर के इसे आराम से खा सकते है और इसका आराम से लुत्फ़ उठा सकते है।

Ice-Cream Images [HD] | Download Free Pictures on Unsplash
     
हाल में ही एक रिपोर्ट के मुताबिक यह सामने आया है की आपकी पसंदीदा आइसक्रीम के मेल्टिंग प्वाइंट बढ़ा कर के अपने आइसक्रीम के पिघलने के समय को बड़ा सकते है।

जापान में कनज़ावा यूनिवर्सिटी में इसके बारे में काफी समय से रिसर्च करी जा रही थी और अब जाकर के अब इसके मेल्टिंग प्वाइंट  को बढ़ाया जा सकता है जिसके बाद अपनी आइसक्रीम का आसानी से काफी देर तक लुत्फ़ उठा सकते है।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं मान्यताओं पर आधारित हैं. News Remind इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें. इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद

आइसक्रीम पिघलने पर अब नहीं है टेंशन की जरुरत,इस तरह ले सकेंगे मजा आइसक्रीम खाने का !! Reviewed by Vishnu on 8:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.