TRADING NOW

recent
loading...

लॉकडाउन का फायदा उठाकर - सुष्मिता-रोहमन के साथ हॉट योगासन करती हुईं ?


कोरोना वायरस की वजह से 21 दिनों तक बड़े-बड़े सुपरस्टार सेलिब्रिटीज़ को रोमांस करने का भरपूर मौका मिल चुका है और इस बीच कई कपल्स एक-दूसरे के साथ घर पर जमकर रोमांस कर रहे हैं और अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं।


40 साल की हॉट-सेक्सी अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान रखती हैं, वह दो बच्चों की मां है, लेकिन सिंगल पैरेंट हैं, सुष्मिता-रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों एक-दूसरे को कई बार डेट करते हुए नजर आ चुके हैं, दोनों के बीच में खूब प्यार है और दोनों ही भरपूर रोमांस करते हैं।


सुष्मिता सेन की शादी आपसी-तनाव के कारण टूट गई थी, लेकिन सुष्मिता सेन को रोहमन शॉल से प्यार हो गया और अब वह रोहमन के साथ खूब रोमांस करती हैं, सुष्मिता के 2 बच्चे हैं, लेकिन सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ घर पर हॉट योगा करती हुई नजर आई।


लॉक डाउन की वजह से 21 दिनों तक घर से बाहर नहीं जाया जा सकता, इस बीच सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को घर पर बुलाकर हॉट योगा किया, सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं और रोहमन भी सुष्मिता के सेक्सी फिगर पर मरते हैं, दोनों के बीच में बहुत प्यार है।


रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन दोनों ही फिट रहना पसंद करते हैं, क्योंकि दोनों ही अपनी इम्यूनिटी पावर को बढ़ाना चाहते हैं, सुष्मिता सेन रोमांस करना पसंद करती हैं, इसलिए रोहमन उनके लिए काफी मेहनत करते हैं।


सुष्मिता सेन-रोहमन के साथ कई सालों से रिलेशनशिप में है और दोनों के बीच में बहुत प्यार है, सुष्मिता को रोहमन के साथ समय बिताना पसंद है और रोहमन भी सुष्मिता के साथ रोमांस करने में अपना ज्यादा समय व्यतीत करते हैं, रोहमन- सुष्मिता को पूरी तरह संतुष्ट कर रहे हैं, इसलिए दोनों ही गहरी रिलेशनशिप में है।
लॉकडाउन का फायदा उठाकर - सुष्मिता-रोहमन के साथ हॉट योगासन करती हुईं ? Reviewed by Chiraj on 8:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.