TRADING NOW

recent
loading...

करण जोहर बनाना चाहते है रणबीर के साथ तेलुगु फ़िल्म का रीमेक

धर्मा प्रोडक्शन के साथ कई हिट फिल्मे कर चुके है जैसे 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' का नाम शामिल है, धर्मा प्रोडक्शन अब रणबीर के साथ फ़िल्म ब्रह्मास्त्र बना रहे है, इन सबके बिच खबरे है की करण जोहर अपनी अगली फिल्म में भी रणबीर कपूर को ही कास्ट करने वाले है जो की एक तेलुगु हिट का रीमेक होगी।



तेलुगु रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म भीष्मा जो की इसी साल फ़रवरी में रिलीज हुई और इसमें नितिन और राष्मीका मंदना मुख्य भूमिकाओं में थे, और यह फिल्म हिट रही थी।



वेंकी कुडुमुला के द्वारा निर्देशित यह फील दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गयी थी और अब करण जौहर इसका हिंदी रीमेक बनाने की तैयारी में है जिसमे रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है जिसके लिए दोनों के बीच बातचीत जारी है और जल्द ही फ़िल्म की बाकी कास्ट को लेकर भी घोषणा कर दी जाएगी।



रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित मेगा बजट फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के साथ मुख्य किरदार में दिखेंगे और इनके साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन, अकिनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय भी अहम किरदारों में दिखेंगे।



फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्माता करण जोहर, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, नमित मल्होत्रा, अपूर्वा मेहता और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ है।



फिल्म ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होने जा रही है ।

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद
करण जोहर बनाना चाहते है रणबीर के साथ तेलुगु फ़िल्म का रीमेक Reviewed by Kirti on 1:30 pm Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.