TRADING NOW

recent
loading...

रिद्धिमान साहा के घर में लक्ष्मी संग गणेश जी ने जन्म लिया है ?



इंडियन टीम से ऋषभ पंत, रिद्धिमान साहा, इशान किशन और महेंद्र सिंह धोनी जैसे धुरंधर क्रिकेटरों को टीम से बाहर कर दिया गया है और केएल राहुल इन सब की जगह लेकर ताबड़तोड़ खेल दिखा रहे हैं, रिद्धिमान साहा बहुत ही अच्छे विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं मिल पा रही है।


रिद्धिमान साहा अपने खेल के लिए काफी प्रोत्साहित रहते हैं और खेल के प्रति पूरा आत्मसमर्पण दिखाते हैं, हालही में रिद्धिमान साहा के घर में एक बच्चे ने जन्म लिया है और रिद्धिमान साहा संग उनकी पत्नी रोमी साहा बहुत खुश दिखाई नज़र आ रहे हैं।


रिद्धिमान साहा के 2 बच्चे हो चुके हैं और उनकी पत्नी रोमी साहा ने एक लड़के को जन्म दिया है, रिद्धिमान को पहले बेटी हुई थी, लेकिन हालही में रोमी ने अपने बहुत ही सुंदर लड़के को जन्म दिया है और सब बहुत ही खुश हैं, उन्होंने खुशी के मौके पर लिखा कि- मैं, मेरी पत्नी और मेरी बड़ी बेटी अन्वी बेबी ब्वॉय का स्वागत करते हैं।


रिद्धिमान साहा की पत्नी रोमी ने सबसे पहले लड़की अन्वी को जन्म दिया था और अब उनके घर में लड़का हुआ है, साहा बहुत ही खुश हैं और अपनी खुशी जाहिर नहीं कर पा रहे हैं, उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर सबके सामने जाहिर करी और उनके सारे रिश्तेदार बहुत खुश हैं।


साहा-ऋषभ पंत से बेहतर विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, लेकिन न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान साहा की जगह ऋषभ पंत को खिलाया गया और ऋषभ पंत पूरी सीरीज में फ्लॉप रहे, अगली सीरीज में शायद रिद्धिमान साहा को पूरा मौका दिया जाएगा और वह इस मौके का पूरा फायदा उठाएंगे।
रिद्धिमान साहा के घर में लक्ष्मी संग गणेश जी ने जन्म लिया है ? Reviewed by Chiraj on 10:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.