TRADING NOW

recent
loading...

वर्ल्ड के टॉप बल्लेबाज़ को इंग्लैंड के कप्तान ने बेकार बताया ?



वर्ल्ड के टॉप बल्लेबाज रोहित को इयोन मॉर्गन ने बुरा बल्लेबाज़ बता दिया है, मॉर्गन ने कहा कि- वर्ल्ड के सबसे बेस्ट बल्लेबाज रोहित शर्मा, इन 4 बल्लेबाजों के सामने नहीं टिक पाते हैं और रोहित शर्मा कभी भी इन 4 बल्लेबाजों की बराबरी नहीं कर सकते हैं।


इयोन मॉर्गन ने विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली के लिए कहा कि- 2006 में उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ रणजी में डेब्यू किया था और 2008 में उन्होंने अपनी कप्तानी में u-19 वर्ल्ड कप जीताया, इसके बाद 2010 में उन्होंने भारतीय टीम के लिए T20 में डेब्यू किया और 2011 में उन्हें टेस्ट टीम में चुन लिया गया, लेकिन विराट कोहली का मुकाबला रोहित शर्मा नहीं कर सकता है।


धोनी ने इंडियन टीम में अपनी धाक बनाई हुई है और धोनी खुद ही वर्ल्ड कप के बाद इंडियन टीम से बाहर हुए हैं, लेकिन इयोन मॉर्गन ने कहा कि- रोहित शर्मा-धोनी की बराबरी नहीं कर सकते हैं और धोनी सबसे सफल कप्तान है।


इयोन मॉर्गन ने कहा कि- पिछले साल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से तहलका मचाने वाले, डेविड वॉर्नर ने को इस बार आईपीएल की कप्तानी थमा दी गई है, क्योंकि वह अपनी टीम के लिए धड़ाधड़ रन बनाए जा रहे हैं और किसी भी बॉलर को नहीं बक्श रहे हैं, इसलिए रोहित उनकी बराबरी नहीं कर सकते हैं।


मॉर्गन ने कहा कि- 360 डिग्री बैट्समैन ए.बी.डीविलियर्स को आउट करना बहुत ही मुश्किल है, वह हर बॉलर के छक्के छुड़ा देते हैं और किसी को भी नहीं बख्शते हैं, वह अपने गेम से सबका दिल जीत लेते हैं और रोहित शर्मा उनकी कभी भी बराबरी नहीं कर सकते हैं।

वर्ल्ड के टॉप बल्लेबाज़ को इंग्लैंड के कप्तान ने बेकार बताया ? Reviewed by Chiraj on 10:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.