TRADING NOW

recent
loading...

कनिका कपूर की हालत गंभीर - आइसोलेशन में इलाज के बाद भी, पॉजिटिव रिपोर्ट ?



बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हॉट प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस की चपेट में आ चुकी हैं, वह कोरोना वायरस को हल्के में लेकर वसुंधरा राजे और उनके बेटे के साथ विदेश पार्टी में गई थी और उनमें कोरोनावायरस के लक्षण दिखने लगे, जब उन्होंने टेस्ट कराया तो उनकी कोरोनावायरस कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई।


जब कनिका कपूर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, तो उनके घर वालों को शक हुआ और उन्होंने डॉक्टरों पर इल्जाम लगा दिया कि- ऐसा हो ही नहीं सकता, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है और तुमने कुछ गड़बड़ी की है, अब कनिका कपूर लखनऊ के PGI हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दी गई हैं और उनकी दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।


कनिका कपूर विदेश से आने के बाद साउथ अफ्रीकन खिलाड़ियों से ही मिली थी और साउथ अफ्रीकन खिलाड़ियों को भी आइसोलेशन में रखा गया है, कनिका कपूर 11 फरवरी को विदेश से आई थी और वह जबसे ही आइसोलेशन में भर्ती हैं, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ रही है।


कनिका कपूर काफी लोकप्रिय सिंगर हैं और उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है, उनके फैंस के लिए यह बहुत ही दुख की बात है, डॉक्टरों ने कनिका कपूर की रिपोर्ट पॉजिटिव बताई है और उनकी हालत दिन-ब-दिन गंभीर होती जा रही है, वह आइसोलेशन में है, लेकिन डॉक्टर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं।


कनिका कपूर के हालात को देखते हुए- डॉक्टर भी चौक गए हैं, क्योंकि डॉक्टरों का कहना है- जब तक उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आएगी, तब तके आइसोलेशन में रखी जाएंगी और उनकी हालत दिन-पर-दिन बिगड़ती जा रही है, कनिका कपूर काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और कोरोना वायरस को उनसे लगाव हो गया है, सब दुआ करें- कि कनिका कपूर जल्दी ही ठीक हो जाएं।



कनिका कपूर की हालत गंभीर - आइसोलेशन में इलाज के बाद भी, पॉजिटिव रिपोर्ट ? Reviewed by Chiraj on 7:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.