TRADING NOW

recent
loading...

बॉलीवुड की इन सेक्सी एक्ट्रेसों को फिल्मों में काम देना बंद कर दिया गया ?



बॉलीवुड में कई सुंदर, सेक्सी और टैलेंटेड एक्ट्रेसों ने फिल्मों में कदम रखते ही धमाका मचा दिया, लेकिन एक फिल्म करने के बाद वह फिल्म से सन्यास ले चुकी हैं और उनको दर्शक आज भी याद करते हैं।


सन 2000 में किम शर्मा ने सबसे सुपरहिट फिल्म 'मोहब्बतें' में काम किया था, लेकिन उस फिल्म के बाद उन्होंने आज तक एक भी फिल्म में काम नहीं किया, वह 23 जनवरी को 40 साल की चुकी हैं, लेकिन वह बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं।


आयशा टाकिया बॉलीवुड की काफी हॉट एक्ट्रेस मानी जाती थी, क्योंकि उन्होंने 'टार्जन द वंडर कार' और 'वांटेड' फिल्म में काम कर के अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया, लेकिन वांटेड फिल्म के बाद उन्होंने किसी फिल्म में काम नहीं किया।



'लगान' फिल्म में आमिर खान की गर्लफ्रेंड बनने वाली ग्रेसी सिंह काफी हॉट एक्ट्रेस हैं, उन्होंने उस फिल्म में बहुत ही शानदार एक्टिंग करी, लेकिन उस फिल्म के बाद वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गई और आज तक उन्होंने एक भी फ़िल्म  नहीं करी।


बॉलीवुड में इमरान हाशमी के साथ 'जन्नत 2' में सबसे बोल्ड सीन्स करने वाली ईशा गुप्ता बहुत ही सेक्सी हैं, लेकिन जन्नत 2 के बाद ईशा गुप्ता फिल्मों से दूरी बनाती गई क्योंकि उनकी हर फिल्म फ्लॉप जा रही है।


बॉलीवुड की योगा क्वीन और सेक्सी फिगर वाली शिल्पा शेट्टी की बहन उनसे भी ज्यादा सुंदर हैं, उनकी बहन का नाम शमिता शेट्टी है और उन्होंने बॉलीवुड की 'मोहब्बतें' फिल्म से डेब्यू किया था, वह दो-तीन आइटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें सराहना नहीं मिल रही है।


इमरान हाशमी के साथ जन्नत फिल्म में काम करने वाली सोनल चौहान ने काफी रोमांटिक सीन्स किए और इस फिल्म के बाद उन्हें काफी लोकप्रियता मिलने लगी, सोनल काफी सेक्सी हैं, लेकिन जन्नत फिल्म के बाद, उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ दूसरी फिल्म करी और इस फिल्म के बाद वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में नजर नहीं आई।


बॉलीवुड की इन सेक्सी एक्ट्रेसों को फिल्मों में काम देना बंद कर दिया गया ? Reviewed by Chiraj on 1:15 pm Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.