TRADING NOW

recent
loading...

BCCI के अध्य्क्ष का दिल गरीब लोगों की हालत देखकर- पिघल गया, 50 लाख दान ?



BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खिलाड़ियों की सुरक्षा देखते हुए- आईपीएल लीग स्थगित कर दी है और सारे इंटरनेशनल मैच भी रद्द कर दिए जा चुके हैं, सौरव गांगुली पूरे देश की सुरक्षा चाहते हैं और उन्होंने 50 लाख के चावल दान देने की घोषणा करी है।


बंगाल में लॉक डाउन कर दिया जा चुका है और वहां पर गरीब लोगों को और बच्चों को खाना समय पर नहीं मिल पा रहा है, इसलिए बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की रिपोर्ट के अनुसार- सौरव गांगुली ने 50 लाख के लाल बाबा चावल बांटने की इच्छा जताई है।


रिपोर्ट के अनुसार सौरव गांगुली 50 लाख के चावल बाटेंगे और गरीब लोगों की सहायता करेंगे, सौरव गांगुली को देखते हुए- राज्य के कुछ अन्य लोग भी गरीबों की सहायता करने के लिए अपना कदम आगे रखेंगे।


बंगाल क्रिकेट संघ भी सौरव गांगुली की इस रणनीति से खुश हुए और उन्होंने भी बंगाल सरकार को 25 लाख देने का वादा किया, पश्चिम बंगाल में ज्यादातर गरीब लोग हैं, इसलिए राज्य सरकार को 25 लाख रिफंड में डाले जाएंगे।


सौरव गांगुली ने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर वीडियो भी अपलोड किया है- जिसमें वह कह रहे हैं- कि अपने घर पर रहें, सुरक्षित रही है, अपने परिवार को देखिए और बाहर मत निकालिए, 21 दिन तक लॉक डाउन की मांग की गई है, नियमों का पालन करें और कोरोनावायरस को खत्म करें।


बंगाल क्रिकेट संघ बहुत ज्यादा खुश है, क्योंकि सौरव गांगुली बंगाल से ही हैं और वह अपने देशवासियों की पूरी मदद कर रहे हैं, इसलिए क्रिकेट संघ ने भी पश्चिम बंगाल राज्य सरकार के फंड में 25 लाख रु डलवाएं है और इससे गरीब लोगों की बहुत मदद की जाएगी।


BCCI के अध्य्क्ष का दिल गरीब लोगों की हालत देखकर- पिघल गया, 50 लाख दान ? Reviewed by Chiraj on 8:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.