TRADING NOW

recent
loading...

Women t20 world cup: भारत की जीत की खुशी, यह दो खूबसूरत एक्ट्रेस भी मन रही हैं ?



Women वर्ल्ड कप T20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर शानदार जीत हासिल करी और भारतीय टीम से सारे बॉलीवुड एक्टर्स भी खुश हैं, इस जीत के मौके पर अनुष्का शर्मा और ताप्सी पन्नू ने भी टीम को बधाइयां दी।


अनुष्का शर्मा ने वूमेंस टीम को बधाई देते हुए कहा- कि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की शानदार शुरुआत और भारतीय टीम ने सबके होश उड़ा दिए, जबकि तापसी पन्नू ने बधाइयां देते हुए कहा कि- वेल्डन गर्ल्स, आपको आगे तक ऐसे ही खेलना है और यह टूर्नामेंट जीतना है।


अनुष्का शर्मा क्रिकेट से इसलिए लगाव रखती हैं, क्योंकि उनके पति विराट कोहली भारत के टॉप क्रिकेटर हैं, जबकि अनुष्का अपनी अगली फ़िल्म झूलन गोस्वामी के ऊपर बना रही हैं, जो भारत की तेजतर्रार बॉलर थी और उन्हें चकदाह एक्सप्रेस के नाम से भी जाना जाता है, इस फिल्म का निर्देशन प्रोसीत रॉय ने किया है, इससे पहले अनुष्का शर्मा- रॉय की 'परी' फ़िल्म में काम कर चुकी हैं, तापसी पन्नू अपनी अगली फ़िल्म 'शाबाश मिठू' की तैयारी करते हुए नजर आ रही हैं।


तापसी पन्नू की फिल्म का नाम 'शाबाश मिठू' इसलिए रखा गया है क्योंकि तापसी पन्नू अगली फ़िल्म में भारतीय टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक बनाने वाली हैं, यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी और इस फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया है, तापसी पन्नू ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए कहा- कि आपको ओर आगे बढ़ना है और यह टूर्नामेंट जीतना है, क्योंकि आपके टीम में वह जज्बा और जोश है, जबकि तापसी पन्नू की थप्पड़ फ़िल्म थोड़े दिनों में ही रिलीज होने वाली है।


तापसी की थप्पड़ फ़िल्म घरेलू हिंसा पर आधारित है, जबकि अनुष्का शर्मा की इससे पहले वाली फिल्म 'जीरो' फ्लॉप गई थी और उसमें शाहरुख खान ने भी रोल निभाया था, अनुष्का कुछ दिनों से ग्राउंड पर प्रेक्टिस करते हुए नजर आ रही हैं, जबकि तापसी अपनी थप्पड़ फ़िल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं।
Women t20 world cup: भारत की जीत की खुशी, यह दो खूबसूरत एक्ट्रेस भी मन रही हैं ? Reviewed by Chiraj on 7:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.