TRADING NOW

recent
loading...

यहाँ 150 रुपए में मनपसद लड़की के साथ बना सकते सम्बन्ध, खुले आम हो रहा देह व्यापार ?

आज हम आपको भारत के उस शहर से रूबरू कराएँगे जहा जिस्म का धंधा सरेआम हो रहा हैं ?


बहुत से मर्द जिनको जिस्म की भूख मिटानी हो तो वह भारत के उत्तरप्रदेश में बस्ती जगह जा सकता सकता हैं यहाँ जिस्मफिरोशी का गोरखधंधा सरेआम हो रहा हैं। 


बस्ती रेलवे स्टेशन के बाहर सड़क किनारे कुछ छोटे छोटे कमरे बने हुए हैं जहा पर बहुत सी लड़किया अपने देह का व्यापार करती हैं यहाँ पर ग्राहक के सम्भोग की भूख को मात्र 100 से 200 रुपए में शांत किया जाता हैं। 


यहाँ मौजूद कमरों में रहने वाली लड़कियों के पास कोई सुविधा नहीं रहती बस खाने के लिए छोटा गैस चूल्हा मौजूद रहता हैं जबकि ग्राहक के साथ इनको इन कमरों से अलग कई अन्य किराए की जगह जाना पड़ता हैं जहा पर यह पैसो में अपना जिस्म बेचती हैं। 


इस जिस्मफिरोशी में दलाल का भी सीधा सम्पर्क रहता हैं वही इन लड़कियों के पास ग्राहक भेजने के अलावा पुलिस से बचाने का काम करता हैं यह जगह पुलिस स्टेशन से मात्र 100 मीटर की दुरी पर ही स्थित हैं। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 
यहाँ 150 रुपए में मनपसद लड़की के साथ बना सकते सम्बन्ध, खुले आम हो रहा देह व्यापार ? Reviewed by Deepak saini on 1:15 pm Rating: 5

2 comments:

  1. Kya hamara Desh itna garib hai.
    Kya in ladies ke liya government
    Kuch nahi karte.
    Afsoos.

    ReplyDelete
  2. Ye desh Garib nhi.. Balki yaha ke kuch logo ki soch Garib hai.. Jo apne fayede ke liye dusro ka gala Kaat sakte hai..

    ReplyDelete

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.