TRADING NOW

recent
loading...

यह खूबसूरत एक्ट्रेस अपने पतियों से संतुष्ट नही हो पाईं, सबने यह फैसला लिया ?



बॉलीवुड में काफी सुंदर और हॉट एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई सुंदर एक्टरों के साथ शादी करी थी, लेकिन उनकी शादी थोड़े समय तक ही टिक पाई और इन पांच खूबसूरत जोड़ियों के बीच दरार पड़ गई इसके बाद मजबूरन सबको तलाक लेना पड़ा।


चाहत खन्ना बहुत ही सुंदर और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, उन्होंने टीवी पर कई बड़े सीरियलों में काम किया, उन्होंने 2006 में सुंदर नृसिंघी से शादी करी थी, लेकिन दोनों की शादी 3 साल बाद ही टूट गई, इसके बाद 2009 में उन्होंने फरहान मिर्जा से शादी करी, लेकिन 2018 में चाहत ने फरहान पर हैरासमेंट का केस लगा दिया और दोनों के बीच में तलाक हो गया।


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस सदाना सिंह की बेटी शीना शाहाबादी ने फिल्मों में अहम किरदार निभाया, जबकि उन्होंने अपनी फिल्मी शुरुआत 'तेरे संग' फिल्म से करी और उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया, 2008 में शीना ने वैभव गोरे से शादी कर ली, लेकिन शादी करने के बाद दोनों एक दूसरे से खुश नहीं थे और 2 महीने बाद ही उन दोनों का तलाक हो गया।


मनीषा कोइराला बहुत ही हॉट एक्ट्रेस है, उन्होंने अपनी एक्टिंग और हॉटनेस के दम पर अपने जलवे पूरे बॉलीवुड जगत में फैला दिए, उन्होंने 2010 में सम्राट दहल से शादी करी, लेकिन इन दोनों की शादी सिर्फ 2 साल टिक पाई और 2012 में दोनों के बीच तलाक हो गया।


अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड जगत में कई सुपरहिट फिल्में करी, उनकी एक्टिंग और खूबसूरती को फिल्मी जगत ने बहुत आगे तक पहुंचाया, 2003 में करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी करी, लेकिन दोनों की शादी के बाद मनमुटाव पैदा होने चालू हो गए और 2016 में इन दोनों की शादी टूट गई।


मलाइका अरोड़ा खान की हॉटनेस देखकर सबके मुंह में पानी आ जाता है, उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में करी और ज्यादातर फिल्मों में उनके हॉट सींस काफी फेमस रहे, 1998 में मलाइका ने अरबाज खान से शादी करी थी और इनका एक लड़का भी है, लेकिन 2017 में दोनों के बीच मनमुटाव होने लगा और दोनों ने तलाक ले लिया, मलाइका अरोड़ा खान तलाक के बाद अर्जुन कपूर के साथ समय व्यतीत करना पसंद करती हैं और वह अब अर्जुन कपूर से संतुष्ट हैं, मलाइका और अरबाज के तलाक की वजह अर्जुन कपूर ही हैं।
यह खूबसूरत एक्ट्रेस अपने पतियों से संतुष्ट नही हो पाईं, सबने यह फैसला लिया ? Reviewed by Chiraj on 7:30 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.