TRADING NOW

recent
loading...

कई बार iphone आपकी सबके सामने तगड़ी वाली बेज़्ज़ती कर सकता है ?


पूरे जगत में iphone की बिक्री बहुत बढ़ गई है, बाहर के देशों में ज्यादातर लोग आईफोन का इस्तेमाल ही करते है, लेकिन भारत में iphone के फीचर्स ज्यादातर लोगों को समझ में नहीं आते और कई बार उनकी बेज्जती भी हो जाती है, क्योंकि आईफोन के फीचर्स सारे फोनों से हट कर होते हैं।


एक बार किसी व्यक्ति ने एक आदमी के हाथ में आईफोन देख लिया और उससे आईफोन मांगा, उसने सेटिंग खोली और सारे फीचर्स देखे, उसमें सारे फीचर्स हटकर थे, लेकिन जब उसने बैक करने की कोशिश करी तो फोन बैक ही नहीं हुआ, फिर आदमी की बेइज्जती हो गई और जिसका आईफोन था, उसने कहा कि तुम घर जाकर आराम से सो जाओ।


आईफोन में खूब मेमोरी होती है और एक ही सिम कार्ड लगता है, उसमें मेमोरी कार्ड भी नहीं लगता है, एक आदमी ने आईफोन वाले इंसान से पूछ लिया- कि इसमें कितनी सिम और मेमोरी कार्ड कहां लगता है, तो इंसान ने जवाब दिया- कि इसमें कोई मेमोरी कार्ड नहीं लगता है, इसमें आंतरिक स्टोरेज होती है और उस आदमी की बेज़्ज़ती हो गयी।


Iphone में हम फ्री के गाने भी नहीं सुन सकते और डाउनलोड भी नहीं कर सकते, आईफोन से हम कुछ ही शेयर भी नहीं कर सकते, सिर्फ ऑनलाइन अपलोड करके उसे शेयर करते हैं।


आईफ़ोन में हम ज्यादातर एप्स का इस्तेमाल नहीं कर सकते, कुछ एप्स तो हमारे काम में नहीं आते और ios की मदद से हम ऐप डाउनलोड करते हैं, इस फोन में हम अपनी काम की चीजें भी डाउनलोड नहीं कर सकते हैं।


आईफोन का रिप्लेसमेंट भी बहुत ही महंगा है, अगर आपका चार्जर और इयरफोन टूट गया, तो उसे वापस खरीदना में हालत खराब हो जाती है और अगर आपकी आईफोन की स्क्रीन टूट गई, तो समझो आपको चुना लग गया।


आईफोन की कीमत से हम मार्केट में नए तरह के 4 नए फीचर्स वाले फोन खरीद सकते हैं, इसकी कीमत में हम 1plus फोन ले सकते हैं, जिसमें हमें सारे फीचर्स मिलते हैं और हम कोई भी काम आसानी से कर सकते हैं, अन्य फोनों की फीचर्स हमें आसानी से समझ जाते हैं, लेकिन आईफोन के फीचर्स कई बार हमारी बेज्जती करवा देते हैं।
कई बार iphone आपकी सबके सामने तगड़ी वाली बेज़्ज़ती कर सकता है ? Reviewed by Chiraj on 11:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.