TRADING NOW

recent
loading...

फाइनल मुकाबला जीतने के लिए भारत की खतरनाक रणनीति, इन 4 खिलाड़ियों को किया बाहर, शिवम दुबे कर सकते हैं ओपनिंग ?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 11 दिसंबर को फाइनल मुकाबला होगा जिसको जीतने के लिए भारत ने अपनी टीम में महत्वपूर्ण बदलाव किये हैं  ?


वेस्टइंडीज की टीम को तीसरे टी-20 मुकाबले में हराने के लिए भारतीय टीम ने अपनी टीम में कई सारे बदलाव किये हैं जबकि कई धुरंधर खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है तो वहीं एक तूफानी हीटर को ओपनिंग के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता हैं ?


तीसरा और अंतिम मुकाबला 11 दिसंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है , यह मैच शाम 7:00 बजे से स्टार स्पोर्ट, डीडी स्पोर्ट्स और हॉटस्टार पर देखा जा सकता हैं। 



पिछले कई मैचों से टीम से बाहर रहने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सामी की बात करें तो इनको टीम में आजमाया जा सकता है, 2020 के वर्ल्ड कप को देखते हुए इनको मौका दिया जायेगा जबकि कई खिलाड़ी जैसे संजू सैमसन, मनीष पांडे, और कुलदीप यादव की भी टीम में वापसी हो सकती हैं। 


इन खिलाड़ियों की वापसी हुयी तो टीम से दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, यजुवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों को बाहर जाना पड़ेगा। 


रोहित शर्मा के साथ भारत को मजबूत और तूफानी ओपनिंग देने के लिए शिवम दुबे हीटर के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं इन्होंने पिछले मैच में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करी थी जबकि इस बार रोहित के साथ ओपनिंग कर सकते हैं। 


देखे भारत की संभावित एकादश :- रोहित शर्मा, शिवम दुबे, विराट कोहली, केएल राहुल, संजू सैमसन, मनीष पांडे, वाशिंगटन सुंदर, रविन्द्र जडेजा, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 
फाइनल मुकाबला जीतने के लिए भारत की खतरनाक रणनीति, इन 4 खिलाड़ियों को किया बाहर, शिवम दुबे कर सकते हैं ओपनिंग ? Reviewed by Deepak saini on 9:31 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.