TRADING NOW

recent
loading...

होटल में लड़की के साथ सम्बन्ध बनाने से पहले जाने ये नियम, अगर पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा फिर भी नहीं कर पाएंगे बाल बाँका ?

बहुत से कपल होटलों में पुलिस की पड़ने वाली दबिश की वजह से रूम लेना पसंद नहीं करते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे नियम बताएंगे जिससे पुलिस आपका बाल भी बाका नहीं कर पाएगी ?


बहुत से लोग फंसने के डर की वजह से होटलों में रूम लेना पसंद नहीं करते हैं, बहुत से कपल को नहीं पता होता की कई नियम कपल के बनाये हुए हैं अगर पुलिस दबिश में पकड़े तो भी आपका कुछ बिगाड़ नहीं सकती है तो आज हम आपको इससे जुड़े कुछ जबरदस्त नियम बताएँगे। 


अगर आप किसी होटल में रूम लेकर रुक रहे हैं और पुलिस वहां पर दबिश मारे तो आपको बिल्कुल भी घबराना नहीं हैं और पुलिस वालों से अच्छे से बात करनी है आपको अपनी आइडी प्रूफ जरूर अपने साथ रखनई हैं। 


पुलिस वालों के पास कोई अधिकार नहीं होता कि वह आपको थाने ले जा सके, पुलिस सिर्फ इस बात पर ही आपसे पूछेगी की कही आप घर से तो नहीं भाग गए हैं परिवार में किसी भी सदस्य से पुलिस बात करने के बाद वह आपको आसानी से छोड़ देती है। 


बहुत से कपल को यह नियम जानना बहुत ज्यादा जरुरी हैं आजकल युवाओं के लिए पुरे देश में OYO रूम की सुविधाएं दी गयी हैं जहा आप कम दामों पर रूम बुक करा सकते हैं जबकि लवर के साथ रोमांस कर सकते हैं। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद।


होटल में लड़की के साथ सम्बन्ध बनाने से पहले जाने ये नियम, अगर पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा फिर भी नहीं कर पाएंगे बाल बाँका ? Reviewed by Deepak saini on 6:30 pm Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.