TRADING NOW

recent
loading...

क्या महेंद्र सिंह धोनी खेल पाएंगे 2020 का टी-20 वर्ल्डकप या उससे पहले लेंगे सन्यास, जानिए बड़ा खुलासा ?

भारतीय टीम के तूफानी धुरंधर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर हमेशा अटकलें लगाई जा रही है तो अब भारतीय टीम के कोच ने उनके बारे में नया ताजा अपडेट दिया तो सुनिए ?


भारतीय टीम के तूफानी धुरंधर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की बात करें तो यह 2019 के वर्ल्ड कप के बाद से ही लगातार टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, इनके बाहर होने की वजह से क्रिकेट फैंस काफी ज्यादा निराश हैं वह सभी चाहते हैं कि धोनी फिर से मैदान में आकर बवाल मचाये। 


महेंद्र सिंह धोनी ने शुरुआत में आर्मी की ट्रेनिंग करी अब यह अपने परिवार के साथ काफी कीमती समय बिता रहे हैं,  2020 के वर्ल्ड कप में धोनी के खेलने को लेकर नया ताजा अपडेट आया हैं। 


महेंद्र सिंह धोनी अपने खराब प्रदर्शन की वजह से मुश्किलों का सामना कर रहे हैं और इस वजह से काफी फैंस भी निराश हुए हैं, धोनी की  जगह दूसरे विकल्प के रूप में ऋषभ पंत को तैयार किया गया लेकिन वह भी लगातार फ्लॉप प्रदर्शन कर रहे हैं जिस वजह से इनका टीम से पत्ता कटता साफ नजर आ रहा है। 


महेंद्र सिंह धोनी को लेकर उनके बचपन के कोच केशव बनर्जी ने बड़ा खुलासा कर दिया और उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि महेंद्र सिंह धोनी 2020 के वर्ल्ड कप में खेलेंगे उसके बाद ही वह संन्यास की घोषणा कर सकते हैं महेंद्र सिंह वर्ल्ड कप के बारे में ध्यान दे रहे हैं। 


महेंद्र सिंह धोनी इस समय बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी नजर नहीं आएंगे इस वजह से कई धुरंधर युवा खिलाड़ियों को मौका मिलेगा, संजू सैमसन ने फिलहाल अपने जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत ध्यान खींचा हैं। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


क्या महेंद्र सिंह धोनी खेल पाएंगे 2020 का टी-20 वर्ल्डकप या उससे पहले लेंगे सन्यास, जानिए बड़ा खुलासा ? Reviewed by Deepak saini on 1:04 pm Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.