TRADING NOW

recent
loading...

शादी से पहले सम्बन्ध बनाने के जानिए जबरदस्त फायदे, सुहागरात पर लूट पाओगे जमकर मजे, जाने ?

आज हम आपको बताएँगे की शादी से पहले सम्भोग करना कोई बुरी बात नहीं बल्कि इससे आपको जबरदस्त फायदे ही मिलते हैं, जानिए ?


शादी से पहले यौन समबन्ध बनाने के बारे में कई लोगो की अपनी-अपनी विचार-धाराएं बनी हुयी हैं लेकिन एक रिसर्च में सामने आया की शादी से पहले सम्भोग कोई बुरी बात नहीं आप अपनी मर्जी से चाहे जिसके साथ सम्बन्ध बना सकते हैं। 


भारत के बहुत से लड़के-लड़कियां शादी से पहले समबन्ध बनाने से कतराते हैं क्योकि वह इसे बुरी बात मानते हैं लेकिन आपको बता दे की अब सोच और जमाना बदल गया सब अपनी मर्जी से सम्भोग के प्रति अपनी  अलग सोच बना चुके इससे आपको हमेशा फायदे ही होंगे। 


* शादी से पहले सम्भोग करने से आप इस सुखद आंनद की उत्साहिकता को पहले से ही पहचान लेते हो जिसके कारण आपको शादी करने की जल्दी नहीं रहती इसलिए आप आराम से मनचाहा पार्टनर चुन सकते हो। 


* सम्भोग करने से आत्म खुशी मिलेगी जबकि यह शारीरिक जरूरतों के अलावा मानसिकता को भी काफी ठीक करता हैं, सम्बन्धो के दौरान आप पूरी दुनिया की टेंसन को भूलकर इसे खुलकर आनंद लेते हो। 


* गर्ल्फ्रेंड-बॉयफ्रेंड के रिश्तो में आयी बोरियत और दूरियों को सम्भोग करके ख़त्म किया जा सकता हैं, सम्भोग से एक जबरदस्त कनेक्शन बन जाता हैं जो एक दूसरे के करीब बांधे रखता हैं। 


* शादी से पहले सम्बन्ध बनाने से सुहागरात पर सम्भोग के प्रति डर पहले से ख़त्म हो जायेगा इसलिए आप उस पल को बेहतर ढंग से एन्जॉय कर पाओगे। 


* जिन लोगो ने शादी से पहले सम्भोग के इस स्वर्गीय आनंद का मजा लिया हो वह हमेशा खुशनुमा जिंदगी जीता हैं उसका मन सभी कामो में ढंग से लगा रहेगा जबकि उसमे उत्तेजक विचार भी समाप्त हो जाते हैं। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


शादी से पहले सम्बन्ध बनाने के जानिए जबरदस्त फायदे, सुहागरात पर लूट पाओगे जमकर मजे, जाने ? Reviewed by Deepak saini on 9:30 pm Rating: 5

3 comments:

  1. kya chutiya vichar bant rahe ho yaar koe dhang ka topic nhi hai kya .ye india. hai foreign nhi

    ReplyDelete
  2. अपनी बहन बेटी को भी शादी से पहले …..... यही सलाह देना

    ...

    ReplyDelete
  3. Diffrent people different thoughts....?

    ReplyDelete

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.