TRADING NOW

recent
loading...

OMG :- निम्बू के इस चमत्कारी टोटके से मिलेगी अपार तररकी जिनगी हो जाएगी रंगीन ?

आज हम आपको नींबू के टोटके बताएंगे जो आपकी जिंदगी में वास्तु दोष को दूर कर देंगे और आप खुशहाल जीवन जियेंगे ?


बहुत से लोग नींबू के टोटके करके घर पर पड़ने वाली बुरी नजर और व्यापार में तरक्की की राह में आ रही अड़चनों को दूर करते हैं। 


घर में एक नींबू का पेड़ लगाने से सारी नकारात्मक ऊर्जा आपके घर से खत्म हो जाएगी जबकि आसपास का वातावरण शुद्ध रहेगा आपको बता दें कि नींबू के इस्तेमाल से बुरी नजर आपके घर पर और दुकान पर नहीं पड़ेगी इसलिए दुकान के बाहर भी निंबू के साथ मिर्ची लटकायी जाती है। 


नींबू के टोटकों से घर और दुकान को सुरक्षित रखा जाता है जबकि वास्तु दोषों से बचाने का काम किए जाता है इसके अलावा कोई भी बुरी नजर रखने वाले लोग आपके घर और दुकान की तरफ ज्यादा देर तक नहीं देख पाता हैं। 


बुरी नजर का नाश करने के लिए आप घर के सारे कोनो में नींबू को चार बार घुमाये और कहीं सुनसान इलाके में फेंक देवे या फिर तरक्की हासिल करने के लिए आप हनुमान जी के मंदिर जाए वहां पर एक नींबू और चार लौंग लेकर मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ करें और और विनती करें,इससे आपको अपार सफलता मिलेगी। 



इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद।

5 पांडवो से शादी के बाद भी खुश नहीं थी द्रोपदी, कर्ण के प्यार में हुयी पागल थी, जाने कैसे रही अधूरी प्रेम कहानी !!

OMG :- निम्बू के इस चमत्कारी टोटके से मिलेगी अपार तररकी जिनगी हो जाएगी रंगीन ? Reviewed by Deepak saini on 4:30 pm Rating: 5

2 comments:

  1. तरक्की हासिल करने के लिए आप हनुमान जी के मंदिर जाए वहां पर एक नींबू और चार लौंग लेकर मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ करें और और विनती करें

    Toh vaha pe un nimbu aor laung ko chodd dena h mandir me ???

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.