TRADING NOW

recent
loading...

इस तूफानी धुरंधर ने कहा,"60-70 नहीं बल्कि इतने सारे शतक लगाएंगे कोहली, क्रिकेट इतिहास हो जाएगा उथल-पुथल ?

भारत के तूफानी धुरंधर और कप्तान विराट कोहली कितने शतक लगाने वाले हैं, एक तूफानी क्रिकेटर ने इसकी भविष्यवाणी करी तो जाने ?


टीम इंडिया के दिग्गज और धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली के बारे में बता दे की यह आतिशी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं उनके बल्ले से लगातार शतक निकलते हैं,कल दूसरे वनडे मुकाबले में अपने वनडे करियर का 42 वां शतक लगाया इसके साथ उन्होंने कई दिग्गज बल्लेबाजों के रिकॉर्ड तोड़ डाले। 


विराट कोहली के बल्ले से लगातार रन निकलते हैं, विराट ने 238 वनडे मैच खेले जिसमें 42 शतक लगाये जबकि 77 टेस्ट मैचों में इन्होंने 25 शतक लगाए हैं, अब उनकी बल्लेबाजी को लेकर घरेलू क्रिकेट में रनों के अम्बार लगाने वाले वसीम जाफर ने जमकर तारीफ करी जबकि भविष्यवाणी करी की यह कितने शतक लगाने वाले हैं। 


भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए वसीम जाफर ने कहा की," विराट कोहली वनडे क्रिकेट में 75 से 80 शतक लगाएंगे,भारत के लिए 31 टेस्ट खेलने वाले जाफर ने कहा कि ग्यारह पारियों के बाद शतक लगाने के बाद कोहली की शतकीय सेवा चालू हो गई है और मेरा अनुमान है कि वह वनडे क्रिकेट में 75 से 80 शतक लगाएंगे।"


वसीम जाफर के बारे में बता दें कि उन्होंने भारत के लिए 31 टेस्ट मैच खेले जिसमें 34.11 की औसत से 1944 रन बनाये जिसमे 5 शतक शामिल हैं इसने दो दोहरे शतक भी ठोंके हैं। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


इस तूफानी धुरंधर ने कहा,"60-70 नहीं बल्कि इतने सारे शतक लगाएंगे कोहली, क्रिकेट इतिहास हो जाएगा उथल-पुथल ? Reviewed by Deepak saini on 10:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.