TRADING NOW

recent
loading...

अगर बारिश की वजह से न्यूजीलैंड नहीं आई दोबारा बैटिंग करने तो भारत को मिलेगा सिर्फ इतने रनों का लक्ष्य, रोहित-कोहली ही जीता देंगे मैच ?

भारत और न्यूजीलैंड के मुकाबले में न्यूजीलैंड की पारी के 46.1 के दौरान बारिश आ गई जिसके बाद खेल रोका गया तो जाने क्या होगा अब ?


भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफेड़ स्टेडियम में सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है न्यूजीलैंड पहले बल्लेबाजी कर रही है और 47 वे ओवर की पहली गेंद पर न्यूजीलैंड का स्कोर पांच विकेट पर 209 रन हो गया इसी बीच बारिश ने अपनी दखलंदाजी दी हैं। 


बारिश की वजह से मैच रोक दिया गया और सारे खिलाड़ी मैदान से बाहर चले गए हैं अगर बारिश ज्यादा देर तक रही तो डकवर्थ लुइस अनुसार भारत को लक्ष्य दिया जायेगा, न्यूजीलैंड को बाकी बचे 4 ओवर नहीं खिलाये गए तो स्कोर क्या रेहगा यह फैंस जानने के लिए उत्सुक हैं। 


बारिश की वजह से अगर डकवर्थ नियम लगा तो भारत को लक्ष्य के रूप में 237 रनो का टारगेट 46 ओवर में मिलेगा,इस लक्ष्य को भारत आसानी से हासिल कर सकता है, न्यूजीलैंड की तरफ से विलियम्सन ने 67 रन बनाये जबकि टेलर ने 67* रन बनाये हैं। 


भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह, रविंदर जडेजा ,भुवनेश्वर कुमार का जलवा देखने को मिला , न्यूजीलैंड के बल्लेबाज बेहतरीन स्ट्राइक से नई खेल पाए। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


अगर बारिश की वजह से न्यूजीलैंड नहीं आई दोबारा बैटिंग करने तो भारत को मिलेगा सिर्फ इतने रनों का लक्ष्य, रोहित-कोहली ही जीता देंगे मैच ? Reviewed by Deepak saini on 7:19 pm Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.