TRADING NOW

recent
loading...

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने मचाया तगड़ा तहलका ,विराट कोहली को छोड़ा पीछे, क्रिकेट दुनिया का बना सबसे बड़ा धुरंधर !!

वर्ल्डकप से पहले पाकिस्तान के तूफानी बल्लेबाज ने इतिहास रचते विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया और दुनिया का सबसे बड़ा धुरंधर बन गया तो जानिए ?


इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रही वनडे सीरीज में पाकिस्तान के बल्लेबाजों का बल्ला जमकर रन उगल रहा हैं,पाकिस्तानी ओपनर इमाम उलहक ने भी तगड़ा बवाल मचाते हुए सबको चौंका दिया हैं। 


पाकिस्तानी ओपनर इमाम ने हाल में ही इंग्लैंड के खिलाफ 151 रनो की पारी खेलकर बेहतरीन रिकॉर्ड बनाया है ,जबकि सर्वाधिक औसत के मामले में विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया हैं। 


इमाम उलहक ने 27 मैचों की 27 पारियों में 60.04 की औसत से 1381 रन ठोंक डाले और इसने छह शतक और पांच अर्धशतकीय भी बनाये यह आतिशी बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। 


विराट कोहली ने अपने वनडे करियर में अब तक खेले 227 मैचों की 221 परिया खेली जिसमे कुल 10843 रन बनाए इनका औसत 59.57 का रहा,इनके कुल 41 शतक और 49 अर्धशतक हैं। 


वनडे क्रिकेट में सबसे बेहतरीन औसत नीदरलैंड के बल्लेबाज रेयान टेन दुसाचे की हैं इसने कुल 33 मैचों में 67.00 की औसत से 1541 रन बनाए हैं। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने मचाया तगड़ा तहलका ,विराट कोहली को छोड़ा पीछे, क्रिकेट दुनिया का बना सबसे बड़ा धुरंधर !! Reviewed by Deepak saini on 11:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.