TRADING NOW

recent
loading...

वर्ल्डकप-2019 :- पाकिस्तान को अकेला मारेगा भारत का तूफानी धुरंधर रोहित शर्मा, रिकॉर्ड देखकर होंगे अचंभित, 7 बार ठोंक चूका 150 प्लस रन !!

आज के लेख में हम आपको बताएंगे कि भारतीय टीम के तूफानी दिग्गज ओपनर रोहित शर्मा पाकिस्तान टीम पर भारी पड़ेंगे तो जानें इनके हैरत और दंग करने वाले रिकॉर्ड ?


पाकिस्तान टीम इस समय जबर्दस्त फॉर्म में और इनका ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक़ भी तगड़ा कहर बरपा रहा हैं इसने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ 151 रनों की जबरदस्त पारी खेली इसी के साथ इंग्लैंड की धरती पर इतना ज्यादा स्कोर खड़ा करने वाले पहले पाकिस्तान बल्लेबाज बन गया हैं। 


रिकार्ड देखा जाए तो सबसे ज्यादा डेढ़ सौ प्लस रनों की पारियां खेलने में भारत के रोहित शर्मा सबसे ऊपर हैं और अब तक पाकिस्तान के कुल 5 बल्लेबाजों ने वनडे क्रिकेट में 150 प्लस का स्कोर बनाया हैं। 


रोहित शर्मा की बात करें तो इसने 150 रनों की पारी सात बार खेल चुके जबकि पाकिस्तान की ओर से सिर्फ पांच बल्लेबाज ही यह आंकड़ा पार कर चुके हैं। 


रिकार्ड देखा जाए तो भारत की तरफ से डेढ़ सौ से ज्यादा रनों की पारीया जयादा देखने को मिली भारत की तरफ से 28 बार 150 प्लस रन बल्लेबाजों ने बनाये हैं। 


आप अब कमेंट करके बताइये की भारत वर्ल्डकप में पाकिस्तान को आसानी से धुल चटा पायेगा या नहीं ? और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


वर्ल्डकप-2019 :- पाकिस्तान को अकेला मारेगा भारत का तूफानी धुरंधर रोहित शर्मा, रिकॉर्ड देखकर होंगे अचंभित, 7 बार ठोंक चूका 150 प्लस रन !! Reviewed by Deepak saini on 2:00 pm Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.