TRADING NOW

recent
loading...

बड़ा खुलासा :- आईपीएल में भयंकर धुलाई होने पर दिन रात रोया यह भारतीय खूंखार स्पिनर, अब धोनी की मदद से जिताएगा वर्ल्डकप !!

कुलदीप यादव का आईपीएल में प्रदर्शन बहुत फ्लॉप रहा और इसने जमकर रन लुटाये लेकिन इनके साथ महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से साथ रहे तो जाने इन्होने के बाते कही ?


भारतीय टीम के स्पिनर कुलदीप यादव इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में सबसे असरदार और खतरनाक साबित हो सकते हैं, इनकी जादुई स्पिन इंग्लैंड के बल्लेबाज और बाकी टीमों को परेशान करेगी लेकिन आईपीएल में इनका प्रदर्शन काफी ज्यादा फ्लॉप रहा और उन्होंने नौ मैच खेले जिसमे सिर्फ 4 विकेट ही झटक पाए। 


रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के खिलाफ हुए मैच में कुलदीप यादव ने एक ओवर में 27 रन लुटाये इस मैच में मोइन अली ने ताबड़तोड़ छक्के बरसाए जिसके बाद यह काफी ज्यादा दुखी होने के साथ अंदर से टूट गए थे। 


इनके दुखी होने के कारण महेंद्र सिंह धोनी ने कुलदीप यादव को मैसेज किया और लिखा कि उनको अपना आत्मविश्वास नहीं खोना चाहिए और अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए। 


धोनी हमेशा से अपने साथी खिलाड़ियों का सपोर्ट करते हैं और कुलदीप यादव का भी उन्होंने बहुत बार सपोर्ट किया, धोनी के इस मैसेज से उनका आत्ममनोबल फिर से भर गया। 


कुलदीप यादव इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्डकप में जबरदस्त कहर बरपाएंगे और इंग्लैंड की जमीन पर उन्होंने तीन वनडे मैच खेले जिसमे 9 विकेट झटके इनका बेस्ट रिकॉर्ड 6 विकेट लेने का रहा हैं। 

अब आप कमेंट करके बताइये की क्या कुलदीप यादव भारत को कई मैच जीता पाएंगे क्या इनकी स्पिन को विदेशी खिलाडी समझ पाएंगे ? और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


बड़ा खुलासा :- आईपीएल में भयंकर धुलाई होने पर दिन रात रोया यह भारतीय खूंखार स्पिनर, अब धोनी की मदद से जिताएगा वर्ल्डकप !! Reviewed by Deepak saini on 9:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.