TRADING NOW

recent
loading...

इस पाकिस्तानी सिंगर ने हवस की करी सारी हदे पार, 16 लड़को के साथ था अफेयर, मशहूर क्रिकेटर के साथ कमरे में पकड़ी गयी रंगे हाथ !!

आज के लेख में हम आपको बॉलीवुड की ऐसी सिंगर से मिलाना चाहेंगे जिसने अपनी सुरीली आवाज से पूरी दुनिया पर एक तरफ़ा राज किया लेकिन इसके अफेयर सुनकर आप भी चौंक जाएंगे ?


बॉलीवुड दुनिया में कई स्टार आपने देखेंगे आज हम आपको नूरजहाँ के बारे में बताएंगे जो पाकिस्तानी सिंगर थी इसकी मौत 18 साल पहले हो चुकी थी लेकिन यह अपने मदमस्त अंदाज के लिए जानी जाती थी। 


नूर जहा ने 1930 से लेकर 1990 तक अपनी आवाज से फैंस का दिल जीता लेकिन यह अपने अफेयर के कारण भी काफी ज्यादा फेमस थी और इसके कई अफेयर क्रिकेटर्स और नामी हस्तियों के साथ रहे हैं। 


नूर जहाँ काफी हॉट एक्ट्रेस भी मानी जाती थी उनके ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अदाए फैंस को काफी ज्यादा रास आती थी। 


नूर जहा ने इंटरव्यू में बताया कि उसके कितने सारे आशिक हैं, इसने 16 नाम मुंह जबानी गिनाये, इनकी जिंदगी में कई सारे अच्छे और बुरे मोड़ आये उन्होंने शादी की, तलाक किये, प्रेम संबंध बनाये। 


नूरजहां का संबंध एक पाकिस्तानी क्रिकेटर नजर मोहम्मद के साथ भी था, ये एक होटल के कमरे में उसके साथ थी तब उसके पति वहां पहुंचे और रंगे हाथ पकड़ा लेकिन कमरे की खिड़की से कूदने के कारण नजर महमूद का हाथ टूट गया और उसका क्रिकेट करियर भी खत्म हो गया था। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 

इस पाकिस्तानी सिंगर ने हवस की करी सारी हदे पार, 16 लड़को के साथ था अफेयर, मशहूर क्रिकेटर के साथ कमरे में पकड़ी गयी रंगे हाथ !! Reviewed by Deepak saini on 7:52 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.