TRADING NOW

recent
loading...

IPL :- क्या खत्म हो जायेगा वाटसन का आईपीएल करियर, जानिए 2020 में आईपीएल खेलेंगे या नहीं, बताई CSK की जबरदस्त रणनीति ?

चेन्नई सुपर किंग के तूफानी धुरंधर ओपनर शेन वॉटसन ने 2020 में आईपीएल खेलने पर यह जबर्दस्त बातें कहीं तो सुने आप भी ?


चेन्नई सुपर किंग के तूफानी धुरंधर बल्लेबाज शेन वाटसन ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए फाइनल में 80 रनो की पारी खेली लेकिन चोट लगने की वजह से यह रन-आउट हुए और टीम को 1 रन से हार झेलनी पड़ी। 


शेन वाटसन ने बताया कि अगले 2020 में भी चेन्नई सुपर किंग जबरदस्त वापसी करेगी जबकि उम्मीद हैं की हम नए जोश और उत्साह के साथ मैदान में उतरेंगे। 


शेन वाटसन ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद मैं एक वीडियो से इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि मैं अभी-अभी घर पंहुचा हूँ और मुझे काफी दिनों से प्यार,समर्थन और शुभकामना देने के लिए मैं बहुत बहुत धन्यवाद देता हूँ, फाइनल में हम खिताब से एक रन दूर रह गए लेकिन यह शानदार फाइनल था।"


वाटसन ने आगे कहा,"अगले साल में फिर से मजबूती के साथ मैदान में उतरूंगा नयी रणनीति के साथ हम खिताब जीतने के लिए उतरेंगे जबकि जबरदस्त उत्साह हमारे अंदर रहने वाला हैं।"



आप कमेंट करके बताइये की क्या वाटसन आपको दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज नजर आते है या नहीं ? और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 



IPL :- क्या खत्म हो जायेगा वाटसन का आईपीएल करियर, जानिए 2020 में आईपीएल खेलेंगे या नहीं, बताई CSK की जबरदस्त रणनीति ? Reviewed by Deepak saini on 11:05 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.