TRADING NOW

recent
loading...

2 साल IPL से दूर रहने वाले इरफान पठान रचेंगे इतिहास, इस विदेशी लीग में खेलकर मचाएंगे तगड़ी धूम, नीलामी में हुए शामिल !!

तूफानी स्विंगिंग रफ्तार के मालिक इरफान पठान पहले भारतीय क्रिकेटर बन जायेंगे जिनके नाम विदेशी लीग खेलने का रिकॉर्ड बन जायेगा जानिए कब करेंगे यह मैदान में वापसी ?


भारतीय टीम के स्विंगिंग रफ्तार के बॉलर इरफ़ान पठान क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे इसी के साथ यह भारतीय खिलाड़ीयो को पीछे छोड़ते हुए जबरदस्त मुकाम हासिल करते हुए इतिहास रचेंगे। 


पठान ने अंतिम मैच आईपीएल में दो साल पहले खेला था जबकि आईपीएल टीम में जगह ना मिलने के कारण ये कमेंटर की भूमिका निभाते हैं लेकिन अब कैरेबियन प्रीमियम में खेलकर अपनी तगड़ी धूम मचाएंगे। 


कैरेबियाई प्रीमियम लीग के ड्रॉफ्ट में भारतीय टीम के तूफानी ऑल राउंडर इरफान पठान को शामिल किया गया है ,अगर यह इस नीलामी में बिके तो पहले भारतीय क्रिकेटर बन जाएंगे जो विदेशी लीग में खेलेंगे। 


कल CPL 2019 के लिए 536 खिलाड़ियों को ड्राफ्ट लिस्ट में शामिल किया गया जिसमें इरफान पठान पहले भारतीय खिलाड़ी हैं, इस लीग में 20 देशों के 536 खिलाड़ी शामिल किए गए हैं। 


नीलामी में बिकने के बाद पठान विदेशी लीग में खेलने वाले पहले क्रिकेटर बन जायेंगे, पठान टीम इंडिया से कई सालों से बाहर है और उन्होंने भारत के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जिसमे कुल 301 विकेट झटके हैं। 

आप अब कमेंट करके बताइये की इरफ़ान की भारतीय टीम में वापसी होनी चाहिए या नहीं ? और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


2 साल IPL से दूर रहने वाले इरफान पठान रचेंगे इतिहास, इस विदेशी लीग में खेलकर मचाएंगे तगड़ी धूम, नीलामी में हुए शामिल !! Reviewed by Deepak saini on 8:05 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.