TRADING NOW

recent
loading...

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी तो जीती सीधी सादी लाइफ लाइफस्टाइल, हाउस वाइफ रहकर काट रही जिंदगी, जाने वजह !!

आज के लेख में हम आपको अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता की लाइफस्टाइल के बारे में बताएंगे जिसकी सिंपल लाइफ जानकर आप भी चौंक जाएंगे ?


बॉलीवुड दुनिया में अमिताभ बच्चन सबसे बड़े अभिनेता माने जाते हैं देखा जाए तो यह सबसे ज्यादा अमीर अभिनेताओं में से एक हैं उन्होंने कई फिल्मों को सुपरहिट करवाया इनके बेटे का नाम 
अभिषेक के बारे में आप जानते होंगे लेकिन आज हम आपको उनकी बेटी श्वेता नंदा के बारे में बताएंगे जो फिल्मी दुनिया से होने के बावजूद भी फिल्मों की लाइफ से दूर रहना पसंद करती है। 


श्वेता नंदा के बारे में बता देवे कि यह काफी ज्यादा पढ़ी लिखी हुई हैं और ये फिल्मों में आने के बारे में कभी नहीं सोचती, शादी से पहले इसने कोई भी प्रोफेशनल नहीं अपनाया इसने 1997 में निखिल नंदा के साथ शादी करी थी,निखिल एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर का काम करते हैं। 


श्वेता के बारे में बता दें कि इसने 23 साल की छोटी उम्र में ही बेटी नव्या को जन्म दिया, नव्या बड़ी हो चुकी और अपनी मां की तरह बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं। 


रिपोर्ट्स अनुसार देखा गया की एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हाई क्लास लाइफ जीना उनको काफी ज्यादा पसंद है, वह सुबह पहले उठकर अपने बच्चों के लिए खाना बनाती हैं और उनको स्कूल भेजने का काम करती है और हसबैंड का बहुत सारा काम उनको मैनेज करना पड़ता है। 


श्वेता नंदा ने बताया कि उसने हाउसवाइफ बन कर अपना घर अच्छी तरह संभाला है बिजनेस मैन से शादी होने के बावजूद इस स्वेता को सीधी सादी जिंदगी जीना पसंद हैं। 


आप अब कमेंट करके बताइये की क्या स्वेता को बॉलीवुड में आना चाहिए था या नहीं ? और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद।


दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी तो जीती सीधी सादी लाइफ लाइफस्टाइल, हाउस वाइफ रहकर काट रही जिंदगी, जाने वजह !! Reviewed by Deepak saini on 11:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.