TRADING NOW

recent
loading...

3 सालो से अपनी भाभी के साथ हवस मिटा रहा था यह दरिंदा, दूसरी लड़की से शादी करने पर हुआ तगड़ा बवाल, मामला दर्ज !!

यूपी के फर्रुखाबाद में ऐसी घटना देखने को मिली जब एक देवर की शादी रुकवाने के लिए भाभी ने धरना देने के अलावा मामला दर्ज करवाया, जानिए पूरी बात ?


यूपी के फर्रुखाबाद में एक देवर की शादी में भाभी ने तगड़ा बवाल किया उसने बताया की पिछले 3 साल से उसका देवर शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बना रहा था अब लेकिन यह दूसरी शादी के लिए घोड़ी चढ़ गया पुलिस ने सुरक्षा के दम पर इसका विवाह सम्पन्न कराया। 


थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र में रहने वाली सुषमा की मोहन से शादी 5 मई 2011 को हुयी, मोहन दिल्ली में काम करता था लेकिन जनवरी 2016 में किसी ने उसकी हत्या गोली मारकर करवा दी, पति की मौत के बाद वह देवर अजित के साथ ही रहने लगी थी। 


अजित ने शादी करने की आड़ में पिछले तीन सालो से लगातार अपनी विधवा भाभी को हवस का शिकार बनाया तभी से वह अजित की वाइफ के जैसे रह रही हैं। 


अजित अपनी शादी के लिए बारात लेकर गया लेकिन वह सुषमा और उसकी छोटी बहन उसके पिता ने शादी रुकवाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस के सामने नहीं चली तो उसने कहा की वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


3 सालो से अपनी भाभी के साथ हवस मिटा रहा था यह दरिंदा, दूसरी लड़की से शादी करने पर हुआ तगड़ा बवाल, मामला दर्ज !! Reviewed by Deepak saini on 5:25 pm Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.