TRADING NOW

recent
loading...

थर्राया हिंदुस्तान :- सऊदी अरब में 2 भारतीयो का चौराहे पर काटा सिर, 130 करोड़ हिंदुओं का हुआ माथा खराब, वजह चौंकाने वाली !!

सऊदी अरब में 2 भारतीयों का सिर कलम कर दिया गया तो जाने क्या वजह रही जिसकी वजह से भारत में जमकर हंगामा हुआ ?


सऊदी अरब की बात करें तो यह काफी ज्यादा कठोर यातना देने वाला देश माना जाता है, यहां पर सख्त कानून बने हुए हैं जिस वजह से दुनिया में यह अपनी अलग पहचान रखता है, अब इसने दो भारतीय का सिर कलम कर दिया, भारत में पंजाब के रहने वाले लोग वर्क परमिट पर काम करते थे भारतीय विदेश मंत्रालय ने एक रिपोर्ट में बताया कि होशियारपुर के सतविंदर और लुधियाना के अरिजीत सिंह को 28 फरवरी को मौत की सजा सुनाई गई थी। 


मौत की सजा देने की वजह काफी ज्यादा खतरनाक रही, दोनों को एक अन्य भारतीय की हत्या करने के आरोप में दिसंबर 2015 में गिरफ्तार किया गया था ,मंत्रालय के एक पत्र में लिखा गया कि तीनों एक लूट की घटना में शामिल थे, पैसे के बंटवारे को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था,इस वजह से अरिजीत और सतविंदर ने मिलकर आरिफ की हत्या कर दी थी और लाश को रेगिस्तान में फेंक दिया था। 


कुछ समय बाद शराब पीने और झगड़ा करने के आरोप में दोनों को गिरफ्तार किया गया जब तक उनकी सजा पूरी हो गई थी, पुलिस ने हत्या के मामले में तलाश जारी करते हुए पूछताछ करी जिसमे दोनों ने अपने गुनाह कबूल कर लिया,कानून के मुताबिक इन दोनों को मौत की सजा सुनाई गई इस वजह से इन के शव को परिजनों और ना ही देश को दिए गए बस इनका मृत्यु प्रमाण पत्र 2 महीने बाद जारी होगा। 

अब आप कमेंट करके बताएं सऊदी अरब जैसा सख्त कानून भारत में भी होना चाहिए या नहीं ? और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


थर्राया हिंदुस्तान :- सऊदी अरब में 2 भारतीयो का चौराहे पर काटा सिर, 130 करोड़ हिंदुओं का हुआ माथा खराब, वजह चौंकाने वाली !! Reviewed by Deepak saini on 9:20 am Rating: 5

2 comments:

  1. जी हां ज़रूर होना चाहिए। कम से कम अपराध और हिंसा के पहले लोग हजारों बार सोचेंगे।

    ReplyDelete
  2. Bhart Saudi jaisa kanun Hona chahiye

    ReplyDelete

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.