TRADING NOW

recent
loading...

OMG :- दुनिया के टॉप 25 शक्तिशाली देशों की लिस्ट हुयी जारी, पाकिस्तान की भारत आसानी से उड़ा सकता धज्जियां !!

आज हम आपको दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों की लिस्ट दिखाएंगे जिसमें भारत और पाकिस्तान का स्थान देखकर आप खुश हो जायेंगे ?


भारत दुनिया के सबसे ताकतवर देशो की लिस्ट में इस समय टॉप लेवल पर पहुंच चूका और इसने हाल में ही अपने शक्तिशाली होने का जीता जागता सबूत पाकिस्तान को दिखाया था, जब भारतीय हवाई सेना ने पाकिस्तान में घुसकर 200 से 300 आतंकी मार गिराए जबकि कई आतंकी संगठनों के काफिलों को उड़ा दिया था। 


अब दुनिया के टॉप 25 सबसे ताकतवर देशों की लिस्ट जारी हो गई जिसमें भारत का स्थान जानकर आप खुश हो जायेंगे दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में अमेरिका पहले स्थान पर है, उसके बाद रसिया और चीन का स्थान आता है। 


शक्तिशाली देशों में भारत का स्थान चौथे स्थान पर जबकि पाकिस्तान का लिस्ट में 13 वां स्थान का नाम है, इसको देखकर आप सोच सकते हैं की भविष्य में कभी लड़ाई हुयी तो भारत आसानी से पाक को धुल चटा देगा। 


भारत के पास पाकिस्तान से बहुत ज्यादा ताकत है जबकि भारत के साथ कई देश साथ खड़े हैं जो युद्द होने पर मदद करेंगे, अब आपआफ कमेंट करके बताइए की भारत ने पाकिस्तान से पुलवामा में हुए आतंकी हमले का सही बदला या नहीं क्या इनके और आतंकी मार गिराए जाने थे। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


OMG :- दुनिया के टॉप 25 शक्तिशाली देशों की लिस्ट हुयी जारी, पाकिस्तान की भारत आसानी से उड़ा सकता धज्जियां !! Reviewed by Deepak saini on 4:59 pm Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.