TRADING NOW

recent
loading...

कप्तानी में हार के बाद रोहित शर्मा ठोकते "दोहरा शतक", 5वें वनडे में ताबड़तोड़ बरसायेंगे छक्के-ही छक्के !!

चौथे वनडे में मिली करारी हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा खतरनाक गुस्से में दिखे और पंकजवे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड की जबरदस्त रेल बनाने वाले हैं तो जानिए पुराने आंकड़े ?


भारतीय टीम के धुरंधर कप्तान और सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज है उनके नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा दोहरा शतक मारने का रिकॉर्ड है इन्होंने 3 बार वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक ठोंके हैं। 


चौथे वनडे मुकाबले में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा, इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा खुद फ्लॉप साबित हुए जिसके कारण भारत की अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी हार बनी। 


अब पांचवे वनडे को जीतकर भारत 4 -1 से वनडे सीरीज को ख़त्म करना चाहेगा, 9 वनडे मैचों में कप्तानी करते हुए रोहित ने 7 में टीम इण्डिया को जीत दिलाई जबकि दो बार टीम को हार का सामना करना पड़ा है। 


रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत 10 दिसंबर 2017 को धर्मशाला में हारा था उसके अगले ही मैच में रोहित शर्मा ने तूफानी दोहरा शतक 208 रन जड़ा और भारत को 141 रनों से जीत दिला दी। 


इस हिसाब से देखा जाए तो रोहित शर्मा 5 वें वेलिंगटन वनडे में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाकर दोहरा शतक जड़ सकते हैं। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद। 


कप्तानी में हार के बाद रोहित शर्मा ठोकते "दोहरा शतक", 5वें वनडे में ताबड़तोड़ बरसायेंगे छक्के-ही छक्के !! Reviewed by Deepak saini on 9:00 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.