TRADING NOW

recent
loading...

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान के 15 तूफानी खिलाड़ियों का हुआ ऐलान, 2 जल्लाद धुरंधरों की वापसी !!

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी 15 सदयस्यीय टीम की घोषणा कर दी तो देखिए लिस्ट ?


न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपने 15  सदयस्यीय टीम की घोषणा कर दी इसमें एक से बढ़कर एक धुरंधरों को टीम में जगह दी गई। 


काफी दिनों से अंतरराष्ट्रीय वनडे टीम से बाहर रहने वाले मोहम्मद हफीज और ऑलराउंडर इमाद वसीम की तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम में वापसी हुई है। 


 पिछले 1 साल से चोट के कारण टीम से बाहर रहने वाले इमाद वसीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2018 में मौका मिला उन्होंने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए दोनों मैचों में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता। 


न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच में होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में तूफानी मुकाबले देखने को मिलेंगे, शुरुआती दो वनडे 7 नवंबर और 9 नवंबर को आबू धाबी में खेले जाएंगे जबकि तीसरा मुकाबला 11 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा। 


पाकिस्तान टीम : मोहम्मद हफीज, फखर ज़मान, बाबर आजम, शोएब मलिक, आसिफ अली, सरफराज अहमद, इमाद वसीम, शादाब खान, फहीम अशरफ,  हसन अली, शाहीन अफरीदी, जुनैद खान, हरीश सोहैल, शादाब खान, इमाम उल हक़। 


न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान के 15 तूफानी खिलाड़ियों का हुआ ऐलान, 2 जल्लाद धुरंधरों की वापसी !! Reviewed by Deepak saini on 5:56 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.