TRADING NOW

recent
loading...

महेंद्र सिंह धोनी को टी-20 टीम से बाहर करने पर सचिन को आया खतरनाक गुस्सा, कही ये बाते ?

भारतीय टीम के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को आगामी टी-20 टीम से बाहर करने के बाद क्रिकेट जगत में खलबली मची हुई है ?


महेंद्र सिंह धोनी को आगामी वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 से बाहर कर दिया गया जिसपर चयनकर्ताओ ने सफाई भी दी लेकिन धोनी फैंस ने इस फैसले पर भयंकर नाराजगी जताई। 

महेंद्र सिंह धोनी 2020 के टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा मुश्किल ही ले सके इसलिए ऋषभ पंत को ज्यादा से ज्यादा मौका देने के लिए धोनी को टीम से बाहर किया गया। 


धोनी को टीम से बाहर किये जाने के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनका समर्थन किया तो कई क्रिकेटर्स ने चयनकर्ताओं का पक्ष लिया इसी क्रम में सचिन तेंदुलकर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए तूफानी बयान दिया। 


सचिन ने धोनी को लेकर कहा कि,"मुझे नहीं पता कि इस फैसले के पीछे चयनकर्ताओं कि क्या सोच रही होगी, मैंने कभी भी इस मामले में कोई कोई फैसला नहीं सुनाया नहीं  इस तरह की बातें की कि चयनकर्ताओं को क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।"


"टीम के कप्तान, चयनकर्ताओं खिलाड़ियों की ड्रेसिंग रूम में हुई बातें सिर्फ वही तक रहनी चाहिए वह क्या योजना बना रहे हो क्या फैसला ले रहे हैं वह देश के हित में होना चाहिए।"


पिछले कुछ मैचों से महेंद्र सिंह धोनी फ्लॉप प्रदर्शन कर रहे हैं जिसके कारण इनको टी-20 टीम से बाहर कर दिया गया लेकिन चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया कि इनको टीम से बाहर नहीं किया गया बल्कि सिर्फ छह मैचों के लिए आराम दिया गया हैं। 


महेंद्र सिंह धोनी को टी-20 टीम से बाहर करने पर सचिन को आया खतरनाक गुस्सा, कही ये बाते ? Reviewed by Deepak saini on 6:38 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.