TRADING NOW

recent
loading...

ब्रायन लारा ने हीटमैन को बताया दुनिया का सबसे खतरनाक तूफानी बल्लेबाज, ऑल टाइम लिमिटेड इलेवन में किया शामिल !!

रोहित शर्मा की फॉर्म इस समय बहुत ही बेहतरीन चल रही है इन्होंने वेस्टइंडीज खिलाफ दूसरे मुकाबले में आतिशी शतक मार के तहलका मचा दिया तो जानिए इसके बाद महान बल्लेबाज लारा ने क्या कहा ?


रोहित शर्मा ने अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में हुए दूसरे मुकाबले में बेहतरीन शतक लगाया उन्होंने 111 रनों की पारी में 8 चौके 7 छक्के लगाते हुए वेस्टइंडीज की जबरदत्स धुलाई करी। 


रोहित की बेहतरीन पारी देखकर दिग्गज महान खिलाड़ी ब्रायन लारा फैन हो गए और उन्होंने वर्ल्ड की ऑल टाइम लिमिटेड 11 में इनको शामिल किया। 


ब्रायन लारा ने कहा कि रोहित शर्मा के वनडे और टी-20 मैचों के आंकड़े देखें तो दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज है, भारत के लिए नहीं बल्कि विश्व एकादश के लिए भी ये टीम में जगह बनाने लायक है इनको हर कोई अपनी टीम में लेना चाहेगा। 


रोहित शर्मा ने अपना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का चौथा शतक लगाया इसी के साथ यह दुनिया के पहले बल्लेबाज बने जिन्होंने सबसे ज्यादा शतक मारने का रिकॉर्ड बनाया। 


ब्रायन लारा ने हीटमैन को बताया दुनिया का सबसे खतरनाक तूफानी बल्लेबाज, ऑल टाइम लिमिटेड इलेवन में किया शामिल !! Reviewed by Deepak saini on 11:10 am Rating: 5

No comments:

loading...

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.